Submit Guest Post

दोस्तों अगर आप अपने Hindi Article के माध्यम से हिंदी के और अधिक प्रचार प्रसार के लिए आप भी अपना योगदान देना चाहते है तो आप का हिंदी ब्लॉग Wahh.in में ह्रदय से स्वागत हैं.

यह Guest Post उन लोगो के लिए हैं जो हमेशा कुछ ना कुछ लिखा करते हैं ज्ञान और मनोरंजन से जुडी चीजो के बारे में. लेकिन वो अपने द्वारा लिखे गए लेखो का ज्यादा प्रचार-प्रसार नहीं कर पाते. और उनके द्वारा लिखे गए लेख एक सीमित दायरे तक ही सिमट कर रह जाता हैं. 


हम उन सभी हिंदी लेखको का स्वागत करते हैं. जिन्हें लिखने का शौख हैं और जो हमारे साथ जुड़ना चाहते हैं. wahh.in उनके लेखन कार्य को एक नयी दिशा देगा, और साथ ही उनके लेखो को और अधिक से अधिक हिंदी प्रेमियों तक पहुचाने का कार्य करेगा.


अगर आप अपना Hindi Article हमारे वेबसाइट पर Guest Post के रूप में प्रकाशित (Publish) करना चाहते हैं तो हमें भेजे हम आप के Article को जरुर Publish करेंगे.

  • कैसे भेजे अपने लेखो को ?
आप हमें अपने लेखो को नीचे दिए गए बॉक्स में अपना पूरा नाम और अपना ईमेल एड्रेस लिखे और और उसके बाद अपने Article को लिख कर Send कर दे.

अगर आप अपना आर्टिकल Email क्र द्वारा हमें भेजना चाहते हैं तो हमारे  Email Address पर भेज सकते हैं.  wahhhindiblog@gmail.com 

Guest Posting के विषय में किसी भी प्रकार की कोई और जानकारी चाहिए तो हमसे सम्पर्क करे.  

4 comments:

  1. Main Apni Raah Alag Khud Banake Chalta hoon
    Wo Aur Honge Jo Naqshe Qadam Pe Chalte Hain.
    Rekhta Pataulvi
    Email alucon.metal@gmail.com

    ReplyDelete
  2. wo mujse door, bahut door hain..
    zindagi zimmedariyo ke bojh tale majboor hain...
    for more visit-
    http://www.shayrana.in/

    ReplyDelete
  3. Wo Jo Kehta Tha Ishq Mein Kya Rakha Hai

    Aaj Ak Heer Ne Use Ranjha Bana Rakha Hai !!
    For More Visit
    hindishayaripoint.xyz

    ReplyDelete