Saturday, 27 May 2017

हिंदी उर्दू शायरी / Whatsapp Facebook Hindi Status

हिंदी उर्दू  शायरी का एक बेहतरीन कलेक्शन एक ही जगह

Whatsapp Facebook Status का यह आर्टिकल उन दोस्तों के लिए हैं जो आज के समय में अपना सबसे ज्यादा वक़्त सोशल मिडिया को साईटों पर बिताते हैं और अलग अलग सोशल मिडिया की साईटों पर एक से बढ़कर एक उम्दा शेरो ओ शायरी से जुड़े स्टेट्स  को Post या Comments के द्वारा करते हैं. अपने दोस्तों को और साथ ही अपने प्यार की तारीफ हो या प्यार में मिले दर्द की बात हो सारी  बाते 2 लाइन शायरी स्टेट्स के ही द्वारा करते हैं.  
Whatsapp-Facebook-Status
Whatsapp Facebook Status

दोस्ती हो या प्यार, दर्द हो या मुस्कराहट, हर बात को कम शब्दों में कहने का जादू सिर्फ और सिर्फ शेर-ओ-शायरियों में होता हैं. क्युकी दिल में छुपी हर बात को बड़ी ही आसानी से शायरियों के द्वारा लोग कह देते हैं. और अपनी Feelings को आसानी से बता देते  हैं की दिल में क्या हैं और दिल क्या सोच रहा हैं..

आज का यह  ब्लॉग पोस्ट में  बेहतरीन शेर-ओ-शायरी को  पढ़ने में दिलचस्पी रखने वाले दोस्तों के लिए हैं और इसमे एक से बढ़ कर एक शायरियों का लिंक दे रहे जोकि अलग अलग पोस्टो द्वारा wahh.in द्वारा पोस्ट किये गए हैं. और सभी पोस्टो का लिंक यहाँ एक साथ यहाँ मिल जायेगा आप को,  और उस लिंकों के द्वारा अपने मन-पसंद शायरियो की पोस्ट पर जा कर उन्हें  पढ़ सकते हैं और साथ ही सोशल मिडिया के माध्यम से अपने दोस्तों को शेयर भी कर सकते हैं. अपने दिल में छुपी बातो को अपनी पसंद की शायरी के साथ..

दोस्तों यह शायरी लिंक से जुडी पोस्ट का एक ही मकसद हैं कि शायरी के चाहने वाले दोस्तों को एक ही पोस्ट के जरिये उनकी पसंद से जुडी शायरियों के लिंक मिल जाए और उन्हें ज्यादा वक़्त ना बिताना पड़े अपनी पसंद की शायरी को सर्च करने में. इसी सोच के साथ यह पोस्ट बनाया हु और लगातार इसे अपडेट करता रहूँगा आप जैसे शायरियों के कद्रदानो के लिए, 
सबसे पहले देखते हैं शब्दों पर बनी शायरियों के कलेक्शन को जोकि आने वाले समय में लगातार अपडेट करते रहेंगे.. 
दो लाइन शायरी  (2 Line Shayari Whatsapp Facebook Status) के लिंक 
शायरियों के न्यू कलेक्शन 1 जून से  लेकर  30 जून 2017 तक के अपडेट स्टेट्स 
 Attitude Status  Only Girls IN Hindi
एच डी पिक्चर  शायरी (HD Pic Whatsapp Facebook Status)
Valentine Day पर शायरी 

Previous Post
Next Post

About Author

0 comments: