Type Here to Get Search Results !

OMG क्या यही हैं माधुरी दीक्षित

बिना मेकअप के माधुरी दीक्षित को कैमरे ने किया कैद 

बॉलीवुड सितारों की जगमगाहट से हमेशा चमकता रहता हैं. जहा पर सुन्दरता का बोल-बाला रहता हैं. आज हम बात कर रहे हैं  माधुरी दीक्षित की जिनके आज भी हम डांस और खूबसूरती के दीवाने हैं. माधुरी के डांसिंग ठुमके नवजवानों के ही नहीं बूढों के दिल को धड़का देती हैं. इनकी हुस्न की तारीफ जीतनी करो कम हैं. पर आज कैमरे ने ऐसा देख लिया और उस लम्हे को अपने अन्दर कैद कर लिया जिसे आप देख कर चौक जायेंगे 

क्या यही  है हुस्न की मलिका माधुरी दीक्षित क्या यही हैं डांसिंग क्वीन जो हर दिलो की धड़कन  कही जाती हैं. पर आज कैमरे ने उन्हें बिना मेकप के अपनी नज़रो में कैद कर कर. 
आज बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपने हसबैंड श्रीराम नेने के साथ बांद्रा (मुंबई) में दिखाई दीं. वो भी बिना मेकअप के और यह नज़ारा मिडिया के लोगो ने देखा और फटा फट तस्वीर लेने लगे और माधुरी ने अपना चेहरे अपने हाथो से छुपा लिया और वो  लगातार कैमरे से बचने  की कोशिश करने लगी ऐसा लगता हैं जैसे वो अपने फैन्स को अपना बिना मेकअप के चेहरा दिखाना नहीं चाहती. पर कैमरे में कैद हो गयी ये तस्वीरे जिसे आप भी देख कर चौक जायेंगे और बोल उठेंगे ऐसी दिखती हैं अब  बॉलीवुड अभिनेत्री और डांसिंग क्वीन  माधुरी दीक्षित इनकी यह तस्वीर तेज़ी से सोशल मिडिया पर वायरल ह रही हैं और माधुरी के बिना मेकअप वाली तस्वीर की चर्चा भी तो आईये हम भी देखते है वो तस्वीरे और साथ में हम आप को बता दे की बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अब 50 साल की होने जा रही हैं इस मई  में.

madhuri-dixit-bina-makeup-ke




Top Post Ad