Monday, 6 February 2017

सावधान: कही आप की कोई पर्सनल वीडियो चैट तो नहीं देख रहा ?

सावधान रहे - हैकरो  की नज़र आप के विडियो चैट पर कही आप न बने इनका शिकार..

दोस्तों सोशल मिडिया का चलन इस टाइम बहुत तेजी से फैलता जा रहा हैं. सोशल मिडिया आज लोगो की जरुरत बन गयी है. जहा इसके फायदे है वही इसके नुकसान भी हैं. खास कर युवा वर्ग को  सावधान रहने की जरुरत हैं, अगर सावधान नहीं रहेंगे तो आप भी धोखा खा जायेंगे.

क्युकि आज कल फैशन सा हो गया विडियो चैट और इस विडियो चैट का इस्तमाल खास कर युवा वर्ग ज्यादा करते हैं. इस पोस्ट का मुख्य उद्देश्य ये हैं की युवा वर्ग सावधान हो जाये कोई एसी हरकत न करे जिसके कारन आप को शर्मिंदा होना पड़े लोगो के सामने.

webcam-hacking

बताते चले की सोशल मिडिया पर हैकरों की कड़ी नज़र हैं और हैकर आसानी से आप की पर्सनल वीडियो चैट हैक कर सकते है. इस बात की  जानकारी लेक्ट्रॉनिक फ्रॉन्टियर्स फाउंडेशन की एक रिपोर्ट  से मिलती हैं.
 सोशल मिडिया साईट द्वारा उपलब्ध करायी जाने वाली  विडियो कालिंग जो आप के लिए खतरनाक साबित हो सकती हैं.  जो चैट करते हैं उसे हैकर आसानी से हैक कर सकते है.  आप द्वारा  की गयी विडियो चैट उसे हैकर द्वारा हैक कर के इंटरनेट पर अश्लील वेबासाइट्स पर अपलोड भी किया जा सकता है।


आप को एक वीडियो दिखाया जा रहा हैं जो यू ट्यूब पर अपलोड की गयी हैं IndiViral चैनल की तरफ से इस वीडियो को आप को दिखाने का मात्र यह मकसद हैं की आप विडियो कालिंग के दौरान कोई ऐसी हरकत ना  कर बैठे जो आप को समाज में मुह दिखने लायक न छोड़े.

  • सावधान रहे ऐसे हैकरो से कही आप ना  शिकार बन जाओ इन हैकरो के.
  • इस विडियो को जरुर देखे और सबक ले एसा आप नहीं करेंगे 



Previous Post
Next Post

About Author

0 comments: