मौत से कैसे बची ये लापरवाह महिला ? - Wahh Hindi Blog

wahh hindi blog

Monday, 13 February 2017

मौत से कैसे बची ये लापरवाह महिला ?

मौत को धोखा दे गयी ये लापरवाह महिला 

हादसा होता नहीं खुद हम हादसों दावत देते हैं लापरवाही ही हमारी  जान जाने का कारण  बनती हैं. क्युकि कहा जाता हैं "सावधानी हटी तो दुर्घटना घटी" इसी का एक उदहारण देखने को मिला मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली मुंबई की लोकल ट्रेन की पटरियों पर जिस पर एक महिला को देखा गया गया जो मौत को सामने आता देख भी अपनी धुन में चलती जा रही थीं  और उस लापरवाही से भरी घटना सोशल मीडिया पर जोर के साथ वायरल (Viralहो रही हैं..
मौत-को-धोखा-दे-गयी-ये-लापरवाह-महिला-Viral-post

आईये जानते हैं क्या हैं ये माज़रा कैसी  हैं ये विडियो जो You Tube, facebook, Whatsapp, व अन्य सोशल मिडिया की साईट  पर सुर्खियों (Viralका विषय बना हुआ हैं.  बताया जाता हैं यह  वीडियो मुंबई के चर्नी रोड स्टेशन की है। जहा रात में एक महिला रेलवे लाइन की पटरियों पर लोगो को  चलते हुयी दिखी और एक तरफ से ये महिला पटरी पर चल रही थी और दूसरी तरफ से एक लोकल ट्रेन अपनी स्पीड से चली आ रही थी ट्रेन को नज़र अंदाज़ करते हुए वो आराम से चली जा  रही थी.  महिला को ये एहसास ही ना था की दूसरी तरफ से मौत चली आ रही हैं वो भी स्पीड से.... वही प्लेटफार्म पर उपस्थित यात्रियों ने ये नज़ारा देखा तो उनके होश ही उड़ गए. और चीखने चिल्लाने लगे और उस महिला को कहने लगे की ट्रेन आ रही हैं हटो वहा से लगातार चीखना लोगो का और तेज़ होता  गया जब ट्रेन और पास आने लगी उस महिला के. ....

महिला ने देखा लोग उसे देख कर चिल्ला रहे हैं तब उसको होश आया और अपनी गलती का एहसास  हुआ और  महिला तुरंत रेल की पटरी छोड़ प्लेटफार्म की ओर बढ़ने  लगी  और प्लेटफार्म पर चढ़े की कोशिश करने लगी और चढ़ नहीं पा रही थी ... तभी ट्रेन पास आ के उससे रुकी तब जा के दो लोगो ने उस महिला को पकड़ कर ऊपर उठाया... और इस तरह ट्रेन के ड्राईवर की ठीक समय पर अपनी सूझबूझ के साथ काम लेते हुए ट्रेन की ब्रेक लगा दी और महिला की जान बच गई।

दोस्तों आप सभी से निवेदन हैं की आप कभी ऐसी लापरवाही न करे खास तौर पर रेलवे स्टेशन की पटरियों पर कभी पटरी को ना पार करे एक प्लेटफॉर्म से दुसरे प्लेटफॉर्म पर जाने की..  हमेशा आप अपनी सुरक्षा का ख्याल रक्खे और रोड़ पर चलते समय भी अपना ख्याल रक्खे आईये देखते हैं वो वायरल विडिओ जिसे लाखो लोगो ने देखा.. 

No comments:

Post a Comment