Tuesday, 14 February 2017

कैसे निकली टीवी स्क्रीन से भूतनी ?

टीवी स्क्रीन से बाहर निकली भूतनी... 

सोचिये ज़रा अगर आप TV देख रहे हो और टीवी पर कोई हॉरर मूवी या सीरियल का देख रहे हो और तभी  अचानक आप की टीवी स्क्रीन से भूतनी बाहर  निकल आये और फिर उसे देख कर आप का क्या हाल होगा? शायद आप को  वो हाल  अपने शब्दों में बताना मुश्किल हो पर हम समझते है आप का क्या हाल होगा,

एसा ही एक विडियो तेज़ी से वायरल हो रहा हैं तमाम सोशल मीडिया साईट पर जिसे कई लाख लोगो ने देखा और youtube पर इसे 8,098,915 लोगो ने देखा और लाइक दिए 60687 लोगो ने आप हैरान होंगे ऐसा क्या था विडियो में और कैसे निकली टीवी स्क्रीन से चुडैल  जिसे वह देख लोगो में अफरा तफरी सी मच गयी वह उपस्थित लोग चीखते चिल्लाते भागने लगे. सबसे ख़राब हालत उस महिला की हुयी जो टीवी स्क्रीन के पास कड़ी थी तभी अचानक टीवी स्क्रीन से भूतनी बाहर  निकलती हैं और टीवी के पास कड़ी महिला का हाथ पकड़ लेती हैं. महिला को जैसे ही एहसास होता हैं की एक  भूतनी उसका हाथ पकड़ी हैं तो वो महिला अपना हाथ छुड़ा कर चीखती हुयी भागने लगाती है यह नज़ारा दिल दहला देने वाला था.
Viral-horror-tv

पर हकीकत कुछ और ही था ... क्युकि ये कोई भूत या चुडैल नहीं थी. ये सब एक ड्रामा था  जो की एक फिल्म की प्रमोशन के लिए किया जा रहा था और इसका टारगेट बन रहे थे उस टीवी शॉप पर आने वाले कस्टमर. बताते चले की यह वायरल हो रही विडियो अपकमिंग फिल्म "रिंग्स" के प्रमोशन के लिए बनाया गया  प्रैंक वीडियो है. जोकि प्रचार के लिए फिल्म निर्माताओं द्वारा  चलाया गया शरारत से भरा एक प्रचार अभियान था.  फिल्म "रिंग्स" जो की 2002 में रिलीज हुयी  हिट फिल्म ‘The Ring’ का सीक्वल है..
फिल्म निर्माताओं को इस गया  प्रैंक वीडियो से प्रचार करने का आईडिया काम आ गया और आज फिल्म "रिंग्स" लोगो के जुबा पर हैं.

  • तो देर कैसी आईये देखते हैं इस विडियो को आखिर क्या हैं इस विडियो में जिसे कई लाख लोगो ने देखा और शेयर किया 
Previous Post
Next Post

About Author

0 comments: