Type Here to Get Search Results !

देखे सन्नी लियोन योगा स्टाईल

क्या देखे बाबा रामदेव की योगा या सन्नी लियोन की योगा ?

सन्नी लियोन बॉलीवुड में अपने अभिनय और बोल्ड सीन के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रही, सन्नी लियोन के बारे में बता दे की बॉलीवुड में कदम रखने से पहले वो उन  फिल्मो या विडियो सूट के लिए  काम करती थी . जिसे सभ्य समाज हीन भावना की नज़र से देखता हैं. लेकिन अब अपने आप को उस दुनिया से अलग कर के बॉलीवुड की दुनिया में आ गई और अपने आप को  बदल दिया. आप सोच रहे होंगे हम आज सन्नी लियोन की क्यों बता कर रहे हैं बताते चले की सन्नी लियोन की एक विडिओ वायरल हुयी हैं जो तेज़ी के साथ सोशल मिडिया पर वायरल हो रही हैं जिसे सन्नी लियोन के लाखो फैन्स ने सराहा हैं.
Sunny-Leone-New-yog-Video

और इस विडिओ में सन्नी लियोन  योगा  करती नज़र आ रही हैं जिसे देख कर आप खुद हैरान हो जायेंगे. और  सन्नी लियोन के इस विडिओ को देख आप  भी सन्नी लियोन  के फैन्स बन जायेंगे.

वेसे तो आज कल हर सेलिब्रिटी अपने आप को सुर्खियों में रखने केलिए कुछ न कुछ ऐसे उलटे सीधे कार्य करती हैं जिसके कारण  सोशल मिडिया की सुर्खियाँ बन जाती हैं.

पर इस विडियो में सन्नी लियोन ने मैसेज दिया हैं योग करने वाले हमेशा निरोग रहते हैं. इस विडिओ को खास कर युवा बर्ग योगा  के साथ उनका ये हॉट अंदाज़ भी देख रहे हैं और कई ने तो बोल भी दिया अब क्या होगा बाबा रामदेव का जब योगा गुरु सन्नी लियोन बनेगी.

सन्नी लियोन की  ये हॉट अंदाज़ में योगा करती ये वायल विडियो हमें योग के प्रति मैसेज भी देती  हैं. की हमें भी योग को अपनी रोज़मर्रा की भाग दौड़ से भरी  ज़िन्दगी में जगह देनी चाहिए  क्युकि स्वास्थ रहेगा तो तो सब कुछ हैं स्वास्थ के प्रति हमें भी सजग रहना है तो योग से नाता जोड़ना होगा. क्युकि कहा गया हैं योग ही भगाए रोग स्वस्थ जीवन बनाये और करे योग तो आईये इसी के साथ देखते है सन्नी लियोन के द्वारा  हॉट स्टाईल में किया गया योगा  अभ्यास ----
  

Top Post Ad